CG Politics

राहुल गांधी के बयान पर भड़के BJP पिछड़ा वर्ग मोर्चा ने फूंका पुतला, दिया विवादित बयान!

PM नरेंद्र मोदी की जाति को लेकर टिप्पणी करने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी विवादों में घिर गए हैं. देश भर में जगह-जगह उनका विरोध किया जा रहा है. BJP पिछड़ा वर्ग मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को रायपुर में राहुल गांधी का जमकर विरोध किया और उनका पुतला भी फूंका. साथ ही राहुल गांधी के नेतृ्त्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा और लोकसभा चुनाव को लेकर हमला बोला.

जलाया राहुल गांधी का पुतला
भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा रायपुर जिलाध्यक्ष सुनील चौधरी के नेतृत्व में शनिवार को रायपुर में राहुल गांधी का जमकर विरोध किया गया. इसके साथ ही बूढ़ातालाब में राहुल गांधी का पुतला फूंका गया. इस विरोध को लेकर जिलाध्यक्ष सुनील चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. वे माता कौशल्या कि भूमि में आकर जहर उगलने का काम कर रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा-राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गलत व भ्रामक टिप्पणी कर तेली जाति को मुख्यमंत्री बनने के बाद पिछड़ा वर्ग में शामिल करना बताया गया जबकि उनके मुख्यमंत्री बनने से पहले से तेली समाज पिछड़ा वर्ग में शामिल हो चुका है, जिसका राजपत्र में प्रकाशन भी हुआ है. राहुल गांधी के भ्रामक बयान से पिछड़ा वर्ग समाज आक्रोशित है. उनका झूठ उजागर हो गया है. वो पिछड़ा वर्ग को लगातार अपमानित करने कि सुपारी ले रखें हैं.

‘छत्तीसगढ़ में एक भी सीट नहीं जीतेगी कांग्रेस’
भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा रायपुर जिलाध्यक्ष सुनील चौधरी ने आगे कहा- राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में भारत जोड़ो यात्रा नहीं भारत तोड़ो यात्रा कर रहे हैं. पिछड़ा वर्ग समाज उन्हें चेतावनी देता है कि वो माफी मांगे. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस 11 में से एक भी सीट नहीं जीत पाएगी.

राहुल गांधी ने की टिप्पणी
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में PM मोदी को लेकर एक बयान दिया. इस बयान में उन्होंने PM नरेंद्र मोदी के खिलाफ जातिगत टिप्पणी की. साथ ही PM मोदी को OBC वर्ग के नहीं होने की बात भी कही.

छत्तीसगढ़ में भारत जोड़ो न्याय यात्रा
राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा इन दिनों छत्तीसगढ़ में है. 8 फरवरी को ओडिशा होते हुए छत्तीसगढ़ में प्रवेश की ये यात्रा प्रदेश के 7 जिलों को कवर करेगी. 536 किलोमीटर लंबी इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं का फोकस इन जिलों में आने वाली 4 लोकसभा सीटों पर रहेगा.

शनिवार को रायपुर में आयोजित हुए BJP पिछड़ा वर्ग मोर्चा के कार्यक्रम में देवदत्त साहू प्रदेश मंत्री,अखिलेश कश्यप, यादराम साहू जिला महामंत्री, संतोष साहू, अशोल पाल, राजा रजक, श्रीमती सोनिया साहू, थानेन्द्र साहू, रोमन विजो प्रधान, बलराम जायसवाल, वरुण साहू, तामेश्वर साहू, गुड्डू साहू, लव यदु, मिलेश नायक, उत्तम पटेल, आनंद साहू, साजन श्रीवास, राजेंद्र साहू सहित पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button